रांची,  (रिर्पोटर) :  आजसू पार्टी केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के कांके रोड, रांची स्थित आवास पर विधानसभा तैयारी समिति के सदस्यों के साथ बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने की।
उन्होंने कहा कि झारखण्ड में विधानसभा चुनाव ‘राष्ट्रीय भावनाओं के साथ क्षेत्रिय मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी’। पार्टी झारखंड के जनसरोकारों से जुड़े सवालों पर झारखंड आंदोलनकारियों, चिंतकों, साहित्यकारों और अन्य लोगों के साथ संवाद करेगी। हमें हर हाल में झारखंडी विचारधारा को स्थापित करना है। जनता के लिए कार्यकर्ता सहज और सर्वसुलभ बनें। उन्होंने कहा पार्टी पदाधिकारियों से लेकर बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय और संवाद की प्रक्रिया मजबूत रहने से अच्छे परिणाम प्राप्त किये जा सकते हैं। साथ ही सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का प्रयास करें. उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प विकास की बुनियाद पर राजनीति को आगे ले जाने का है। जनभावनाओं के साथ हमें खुद को जोडे रखना है। जनता से हमारा जुडाव निरंतर मजबूत होता रहे, इसके लिए प्रयासरत रहें। बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को शसक्त एवं बैचारिक रूप से प्रशिक्षित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित करने के तैयारी समिति के सदस्यों को निर्देश दिया गया। सभी विधानसभा में केंद्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर तैयारी करने का निर्देश दिया गया।
बैठक में मुख्य रूप से डा. देवशरण भगत, तैयारी समिति के सदस्य राजेंद्र मेहता, पार्वती देवी, अनिता साहू, अंजू देवी, विकास राणा, परमेश्वर महतो, प्रमोद चौरसिया, प्रो. रवि शंकर, डा. रामानुज, इम्तियाद अहमद नजमी उपस्थित थे।  

Share To:

Post A Comment: