पटना, (रिर्पोटर) : छपरा के वार्ड 44  के महिला पार्षद के कार्यालय में बलात्कार की शिकार नबालिग लड़की के परिजनों को थाने की ओर से मुकदमा उठा लेने की धमकी और प्रलोभन दिया जा रहा है।उक्त बाते आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने आज पार्टी के पदाधिकारियों के साथ पीएमसीएच में इलाज करा रही बलात्कार पीड़िता और उसके माँ बाप से मुलाकात करने के बाद कही है। उन्होंने आगे बताया कि आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के वार्ड में पहुंचते ही पीड़िता की मां एकाएक प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार के पैरो  पर गिरकर बिलखते हुए कहने लगी- मेरे 17 वर्षीय बेटे को बचा लीजिये बलात्कारी राजनीतक पहुँच वाले लोग है ,ये मेरे बेटे को भी मरवा देंगे।आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने  उन्हें आश्वासन दिया कि हमलोगों के रहते आपका अब कोई बाल बांका नही कर पायेगा।कल हमारी टीम छपरा में जिलाधिकारी से मिलकर दोषी पुलिसकर्मी को निलंबित करवाने की करवाई करवाते हुए पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।

 आम आदमी पार्टी बिहार की ओर से आज पीएमसीएच पहुँचे प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार के साथ मीडिया प्रभारी, बिहार प्रदेश बबलू कुमार प्रकाश,प्रदेश महिला शक्ति महासचिव डॉ प्रिया सिंह, दलित प्रकोष्ठ से श्री साधुशरण चौधरी, सोशल मीडिया प्रभारी सौरभ शर्मा, कुम्हरार विधानसभा अध्यक्ष सुयेश कुमार ज्योति, युवा नेता रोहित सिंह और मोनू पांडे मौजूद थे।
आम आदमी पार्टी की ओर से छपरा के नबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने वाले तीनो आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा चलाकर सार्वजनिक स्थल पर फाँसी देने की माँग की गई है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू कुमार प्रकाश ने जानकारी दी है शीघ्र ही आम आदमी पार्टी बिहार का प्रतिनिधिमंडल  महामहिम राज्यपाल से मिलकर बिहार की गिरती कानून - व्यवस्था का व्योरा पेश करेगा।

Share To:

Post A Comment: