पटना, (रिर्पोटर) :  यूरोकिड्स इंटरनेशनल प्रीस्कूल का माहौल मस्ती से सराबोर रहा । हरे परिधानों में सजे नन्हे - मुन्हे बच्चे मॉनसून के रंग में रंगे दिखे । मौका था स्कूल द्वारा आयोजित मानसून डे कार्यक्रम का जिसका आयोजन स्कूल के प्रांगण में किया गया । पुरे स्कूल को मानसून थीम पर सजाया गया जो दूर तक अपनी अनुपम छटा बिखेर रहा था ।
कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि आरजे स्वेता सुरभि, स्कूल की निदेशिका संध्या कुमारी, प्राचार्या नताशा द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर की गयी । इसके बाद कार्यक्रम में बच्चों ने डांस के एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया । इस अवसर पर स्कूल द्वारा कई फन गेम्स का भी आयोजन किया गया जिसमें बैलून एवं चूरी बैलेंस, ब्लो द बैलून, फैंसी ड्रेस कम्पटीशन, ड्राइंग कम्पटीशन सहित अन्य कई मनोरंजक खेल शामिल थे । स्कूल के बच्चों के साथ उनके माता - पिता ने भी प्रतियोगिता में शामिल होकर कार्यक्रम का आनंद उठाया । कार्यक्रम में उपस्थित स्कूल की निदेशिका संध्या कुमारी ने कहा की लोग इस मानसून का इंतज़ार साल भर करते हैं ताकि बारिश के इस मौसम को अच्छे से एन्जॉय कर सकें । हमारे आज के इस कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों को इस मौसम से अवगत कराना व खुशियां बांटना है ।
 वहीँ अपने संबोधन में स्कूल की प्राचार्या नताशा ने बताया की आज के कार्यक्रम में बच्चों ने जमकर मस्ती की । मानसून थीम पर आधारित कपड़ों में बच्चे आकर्षक लग रहे थे ।
कार्यक्रम के अंत में अतिथिओं ने विजेताओं को पुरस्कृत किया । कार्यक्रम को सफल बनाने में स्कूल की शिक्षिका रिम्सी व सोनाली ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।

Share To:

Post A Comment: