पटना, (रिर्पोटर) : राजद का सदस्यता अभियान का शुभारंभ अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर आगामी 09 अगस्त, 2019 को होने जा रहा है। राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदानंद की उपस्थिति में सदस्यता अभियान की तैयारी की आज समीक्षा की गयी। जिसमें प्रदेष अध्यक्ष डाॅ0 रामचन्द्र पूर्वे, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एस0 एम0 कमर आलम, राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव, प्रदेष के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता, सहायक राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी चितरंजन गगन, मदन शर्मा एवं चन्देष्वर प्रसाद सिंह सहित कई अन्य वरीय नेता उपस्थित थे।
पार्टी के सहायक राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी चितरंजन गगन ने बताया कि 09 अगस्त को बिहार सहित अन्य राज्यों में भी सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया जायेगा। उसी दिन बिहार के सभी प्रखंडों में एक साथ सामुहिक सदस्यता अभियान की शुरूआत की जायेगी। पार्टी के सभी सांसद, पूर्व सांसद, विधान सभा सदस्य, विधान परिषद सदस्य, विधानसभा एवं विधान परिषद के पूर्व सदस्य पिछले चुनावों में दल के उम्मीदवारों सहित पार्टी के राष्ट्रीय, प्रदेष, जिला के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी के सदस्य अपने-अपने प्रखंडों में आयोजित सदस्यता अभियान की शुभारंभ कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थित रहेंगे।
प्रदेष के राज्य कार्यालय में आयोजित सदस्यता अभियान का शुभारंभ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा की जायेगी। इस अवसर पर पटना में उपस्थित पार्टी के सभी वरीष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर आॅनलाईन सदस्यता अभियान की शुरूआत भी की जायेगी।
राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदानंद ने कहा कि निर्धारित अवधि में सदस्यता अभियान को युद्ध स्तर पर चलाकर हरहाल में हमें लक्ष्य को प्राप्त करना है। राज्य के प्रत्येक मतदान केन्द्र पर कम से कम चार क्रियाषील सदस्य अवष्य बनना चाहिए। सदस्यता अभियान के माध्यम से अतिपिछड़ा, अनुसूचित जाति/जनजाति के साथ हीं अधिक से अधिक महिलाओं और नौजवानों एवं समाज के सभी वर्गों को पार्टी से जोड़ने में प्राथमिकता दी जायेगी।

Share To:

Post A Comment: