पटना, (रिर्पोटर) : जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के राज्यव्यापी सदस्यता महाभियान के क्रम में आज पटना महानगर जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ द्वारा पटना के न्यू बाईपास रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर के पटेल सेवा सदन में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों लोगों ने जदयू की सदस्यता ली। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानपार्षद एवं जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रभारी व संयोजक श्री ललन सर्राफ थे। व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री उपेन्द्र विभूतिए प्रदेश महासचिव श्रीमती कामिनी पटेलए प्रदेश सचिव श्री रंजीत गुप्ता पटना महानगर अध्यक्ष श्री अमरदीप पप्पूए प्रभारी श्री संदेश कुमारए श्री सुमित पाठकए श्री सुमित सिन्हाए श्री सुमित सौरभए श्री कुणाल गौरवए श्री प्रभाकरए श्री अवधेश सहित कई पदाधिकारी कार्यक्रम में मौजूद रहेए जबकि कार्यक्रम का संयोजन श्री बिनोद पाठक एवं मोण् अली ने संयुक्त रूप से किया।
इस मौके पर जदयू की सदस्यता लेने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए अपने संबोधन में श्री ललन सर्राफ ने कहा कि जदयू से जुड़ने का अर्थ है श्री नीतीश कुमार के सपनों से जुड़ना और बढ़ते बिहार में अपना योगदान देना। उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति में आज श्री नीतीश कुमार के कद और उनके योगदान का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। सबको साथ लेकर चलने का जैसा विजन और जैसी इच्छाशक्ति उनमें हैए वो किसी और में नहीं। यह उन्हीं की देन है कि आज यहां व्यवसायी समाज के लोग अमन.चैन के माहौल में अपना व्यवसाय कर रहे हैं।
इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों का आह्वान करते हुए श्री ललन सर्राफ ने कहा कि हमें जदयू की मजबूत इकाई के तौर पर जहां अपने संगठन को विस्तार देना हैए वहीं श्री नीतीश कुमार द्वारा शुरू की गई योजनाओं को घर.घर पहुँचाने का भी काम करना है। जल.जीवन.हरियाली अभियान की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हमें अपने आने वाली पीढ़ी के लिए पेड़ लगाने और पेड़ बचाने का संकल्प लेना होगा।

Share To:

Post A Comment: