पटना, (रिर्पोटर) : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा(से०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पटना के पीरबहोर थाना अंतर्गत गर्ल्स हॉस्टल में हुई शराब पार्टी की वायरल वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि बिहार में शराबबंदी कितना सफल है । 

      मांझी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा राज्य में शराबबंदी कानून की सफलता को इस तरह प्रस्तुत किया जा रहा है कि प्रशासन की मुस्तैदी के कारण राज्य में शराब की बिक्री हो ही नहीं रही है। तो पीरबहोर थाना अंतर्गत गर्ल्स हॉस्टल में हुए शराब पार्टी की वीडियो वायरल यह साबित करता है कि राज्य में शराबबंदी का कोई असर नहीं है ।

        मांझी ने कहा कि प्लस टू आवासीय बालिका विद्यालय दक्षिण जहानाबाद काको में भी 120 लड़कियों ने लिखित शिकायत किया है की अमर शर्मा सबकॉन्ट्रैक्टर खुशबू एजेंसी का सबकॉन्ट्रैक्टर है । वह दारू पीता है । सिगरेट पीता है । लड़कियों के द्वारा मना करने पर फसाने का धमकी देता है।

      मांझी ने कहा कि ऐसी अनेकों घटनाएं आए दिन हो रही हैं ‌। मैं पूछना चाहता हूं बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से की शराबबंदी है तो पीरबहोर थाना अंतर्गत गर्ल्स हॉस्टल में जो शराब पार्टी की वीडियो वायरल हुआ वह क्या है ? सरकार के द्वारा शराब बंदी के नाम पर सिर्फ गरीबों को निशाना बनाया जा रहा है । शराब माफियाओं पर सरकार अंकुश लगाने में राज्य सरकार पूरी तरह विफल है । इसका नतीजा है कि पूरे राज्य में आज शराब धड़ल्ले से बेची जा रही है।


Share To:

Post A Comment: