पटना, (रिर्पोटर) :  युवा शक्ति के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्षों की बैठक राज्य कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी के अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में संकल्प लिया गया कि प्लास्टिक गिलास, थर्माकोल का प्लेट, बोतल बंद पानी का उपयोग स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से ठीक नहीं है। इससे गंभीर बीमारियां फैल रही है। लोगों से  प्लास्टिक के बने सामानों का बहिष्कार करने और इसके खिलाफ जन जागरण चलाने  का संकल्प लिया गया। श्री त्यागी ने आगे कहा कि युवा शक्ति  के संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए पूरे राज्य भर में अभियान चलाया जाएगा।

बैठक को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने कहा की  संघर्ष आंदोलन और सेवा के माध्यम से पार्टी को मजबूत करने का  युवा शक्ति एक कड़ी है ,इसके लिए युवा को संकल्पित होने की आवश्यकता है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने युवा शक्ति के निर्माण की पृष्ठभूमि की चर्चा करते हुए कहा कि युवा और छात्र ही समाज को एक  नई दिशा दे सकते हैं। राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने युवाओं को समाज में फैल रही बुराइयों  खिलाफ संघर्ष का आह्वान किया।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव श्रीसूय॔ नारायण साहनी, प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता  श्यामसुंदर, महासचिव संदीप सिंह समदर्शी , युवा शक्ति कार्यकारी अध्यक्ष गौरीशंकर यादव, संजय यादव, युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर बबन यादव, छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद, अजय कुमार पासवान, इंदल नवीन, नासिर कादिर सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्ष उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: