मसौढ़ी, (रिर्पोटर) : देश के राजनीतिक सिस्टम को बदलने की जरूरत है। राजनीति को स्वच्छ बनाये बैगर देश से भ्रस्टाचार समाप्त नहीं होगा।क्योंकि भ्रस्टाचार राजनेताओं के नाभी से निकलता है।
धनरूआ रामरूप प्रसाद महाविद्यालय,मसौढी के सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के संस्थापक डॉ. सत्यानंद शर्मा ने बोलते हुए कहा कि आज नेता परिवारवाद, भ्रष्ट्राचार और एकाधिकारवाद के पोषक हो गए है। इससे मुक्त राजनीति की स्थापना के लिए लोक जनशक्ति पार्टी सेक्यूलर करेगी। सभा की अध्यक्षता प्रो.सचिन कुमार ने किया।
        सभा को लोक जनशक्ति पार्टी से. के मुख्य प्रवक्ता विष्णु पासवान ने कहा कि आज सदस्यता अभियान की शुरुआत कर रहें है। हम स्वच्छ राजनीति के लिए कटिबद्ध है। हम निचले पैदान के लोगों को मुख्य धारा से जोड़ेगे। मेरी पार्टी टिकट बेचवा पार्टी नहीं बनेंगी।
       लोक जनशक्ति पार्टी से.के वरिष्ठ नेता ललन पासवान ने कहा कि पार्टी का मुख्य आधार सदस्यता अभियान है। इसे प्रचालित प्रसारित करना है।
        युवा लोजपा सेक्यूलर  के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अनिल कुमार पासवान ने नवजवानों को आगे आने और संगठन का कमान सभालने का आवाहन किया।
     इस अवसर पर रामजी ठाकुर,प्रो मिथिलेश कुमार,पिन्टू कुमार मुन्ना विश्वकर्मा, सोनू विश्वकर्मा, सिफाद अंसारी, रिजवान अंसारी, सनोज कुमार सहित अनेकों वक्ताओं ने अपने विचार रखें।

Share To:

Post A Comment: