पटना, (रिर्पोटर) : आम आदमी पार्टी बिहार की राज्य कार्यकारिणी की बैठक हुई थी. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष शत्रुध्न साहू ने की. पार्टी के बिहार प्रभारी सह राज्यसभा सांसद संजय सिंह, बिहार संगठन मंत्री सुशील सिंह की मैजूदगी में राज्य कार्यकारणी ने कई अहम फैसले लिए. जिसमे नये-पुराने साथियों को नई जिम्मेदारी के साथ स्वागत किया गया।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने बांका जिला के बाँके बिहारी को राज्य कार्यकारणी के सदस्य मनोनीत हुए उन्हें किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष का भी जिम्मेदारी दिया. राज्य कार्यकारणी सदस्य ई० आर.एन.सिंह को व्यवसाय प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया. वही पार्टी के युवा नेता, पटना सिटी निवासी विक्रम साह को व्यापार प्रकोष्ठ का सह प्रभारी नियुक्त किया, उन्हें दो महीने के अंदर संगठन विस्तार करने की जिम्मेवारी सौपी गई।

भागलपुर के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी इंजीनियर सत्येंद्र कुमार को तकनीकी प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. पार्टी के कर्मठ और जुझारू युवा चेहरा मृणाल राज को राज्य सह मीडिया प्रभारी नियुक्त किया. वहीं पार्टी की युवा नेत्री गुलफिशा यूसुफ और डॉ सरोज कुमार को प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौपी गई।

श्री साहू ने सोशल मीडिया का कमान युवा चेहरों के हाथों सौपा है. मो० तुफैल, सौरभ कुमार शर्मा, रजनीश कुमार को सोशल मीडिया कोडिनेटर बनाया. वार्ड पंच अध्यक्ष के पद पर अरविंद कुमार पंकज को बनाया है. पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू कुमार प्रकाश ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी है।

Share To:

Post A Comment: