औरंगाबाद, (रिर्पोटर) :जाति नही जमायत की और चलो। जमायत बना कर सत्ता पर काबिज होने के लिए आगे बढ़े। जीवन-मरण का सवाल बनाये। यह बाते आज लोक जनशक्ति पार्टी सेक्यूलर के संस्थापक डॉ. सत्यानंद शर्मा ने दाउदनगर, औरंगाबाद में विश्वकर्मा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।  श्री शर्मा  ने कहा कि  गरीबी बेरोजगारी,और अशिक्षा का शिकार इस समाज को बना कर रखा गया है। समाज के लोगों को आगे आना होगा। संघर्ष करना होगा। तभी आप के विकास का मार्ग खुलेगा। आप के बदले कोई दूसरा लडऩे वाला नही है।

     आगे डॉ.शर्मा ने कहा कि मन से डर भय और पिछलगु बनने वाली प्रव्रति को बाहर निकालें आप सब कुछ कर सकते है। ईश्वर ने आप को सक्षम बनाया है।आप संकल्प लें कि हमें आज से सरकार बदलने का अभियान चलाना है। आप सरकार बदल देंगे।

     सम्मेलन को युवा लोक जनशक्ति पार्टी से.के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अनिल कुमार पासवान ने संबोधित करते हुए कहा कि जिस समाज में राजनैतिक चेतना नहीं होता वह समाज विकास से दूर रह जाता है। विकास की धारा में आने के लिए संघर्ष ही एक मात्र रास्ता है।

    सम्मेलन को  पप्पु विश्वकर्मा , गणेश शर्मा,पारस विश्वकर्मा, दिलीप शर्मा,रमेश कुमार, राम श्लोक शर्मा, रामबदन विश्वकर्मा,  डॉ धमेन्द्र विश्वकर्मा, अर्जुन शर्मा ने संबोधित किया।

       
Share To:

Post A Comment: