पटना, (रिर्पोटर) :  न्यू बूगी - वूगी अकेडमी के बैनर तले आयोजित बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ थीम पर आधारित  मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार का पहला ऑडिशन आर्य रोड स्थित महाराणा प्रताप भवन में संपन्न हुआ। इस ऑडिशन में बिहार के कई जिलों से आयी सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया। इस शो के पहले ऑडिशन में महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक - दूसरे को कड़ी टक्कर दी। 25 से लेकर 40 साल तक की महिलाओं ने निर्णायकों को अपने डांसिंग, सिंगिंग, रैंप वॉक से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। इस ऑडिशन में प्रतिभागियों को तीन राउंड से गुजरना पड़ा जिसमें इंट्रो टैलेंट और रैंप वॉक शामिल था।
कार्यक्रम में निर्णायक के रूप में नाजिया मजीद हसन  (मिसेज इंडिया सेकंड रनर अप), श्रेया शाकिशा (मिस बॉलीवुड), नेहा (बेस्ट ब्यूटीफुल हेयर) व विनय रॉय (टैलेंट ऑफ बिहार विनर) ने प्रतिभागियों का चयन किया।
इस अवसर पर उपस्थित कार्यक्रम संयोजक व न्यू बूगी - वूगी अकेडमी के निदेशक अनिल राज ने कहा की इस मंच के द्वारा हम इन प्रतिभाओ को तरास कर उन्हें राष्ट्रीय मंच तक पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा की मैं इस कार्यक्रम का आयोजन बिहार की महिलाओं के अंदर छुपे हुए प्रतिभा को निखारने के लिए कर रहा हूँ। आज के ब्यस्त जिंदगी में महिलाएं घर ऑफिस और अन्य सामाजिक बंधनों में उलझ कर रही जाती हैं और वो अपने सपने को दबा कर रख लेती हैं। इसीलिए हम इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर उनके प्रतिभा को एक ससक्त मंच देना चाहते हैं ताकि वो भी सभी बाधाओं को पार कर अपने सपने को साकार सर सकें।
कार्यक्रम में स्टेज पर महिलाओं ने अपने प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया। निर्णायकों संग मौजूद दर्शकों ने भी इस कार्यक्रम का भरपूर लुफ्त उठाया। अनिल राज ने बताया की इस ऑडिशन का आयोजन बिहार के अन्य जिलों में भी किया जाएगा।

Share To:

Post A Comment: