पटना, (रिर्पोटर) :     हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से के प्रदेश उपाध्यक्ष रंजीत कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के  साफ-सुथरी छवि, कुशल नेतृत्व क्षमता हमारी पार्टी और हम पार्टी के कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी ताकत है ।

        चंद्रवंशी ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के साफ-सुथरी छवि और कुशल नेतृत्व क्षमता को देखते हुए राज्य में जिला,प्रखंड, पंचायत, से लेकर बूथ स्तर तक बड़ी संख्या में लोग हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि हम पार्टी की सदस्यता अभियान 9 अगस्त से प्रारंभ की गई है जो प्रथम चरण में 15 सितंबर 2019 को समापन होगी । जिसमें 10 लाख लोगों को हम पार्टी का सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है ।

       चंद्रवंशी ने कहा कि हम पार्टी के सदस्यता अभियान प्रभारी अनिल रजक के देखरेख में सदस्यता अभियान जोर-शोर से पूरे राज्य में चलाया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के प्रति आज भी लोगों का बड़ा तबका सम्मान की दृष्टि से देखता है । उनके नेतृत्व को लेकर पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है । निश्चित तौर पर हमारी पार्टी प्रथम चरण के समापन पर 10 लाख सदस्य बनाने केअपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेगी ।


Share To:

Post A Comment: