पटना, (रिर्पोटर) : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने कहा है कि झारखंड के देवघर में प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी के ‘‘संकल्प यात्रा’’ को अप्रत्याशित और अभूतपूर्व जन समर्थन मिलने के कारण भाजपा - जदयू बौखलाहट में है । इसलिए भाजपा - जदयू के प्रवक्ताओं और नेताओं द्वारा तेजस्वी यादव जी के खिलाफ तथ्यहीन और स्तरहीन बयानबाजी कर रहे है।  बिहार में नीतीश कुमार जी 14 वर्षो से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज है। झारखंड में लाखों करोड़ों रूपया खर्च करने के बाद भी नीतीश कुमार जी अपनी और जदयू की विश्वसनीयता को स्थापित नही कर सके। राजद का बिहार के बाद झारखंड में आज भी सबसे मजबूत जनाधार है। झारखंड  के युवाओं के बीच तेजस्वी यादव जी काफी लोकप्रिय है। तेजस्वी यादव जी बिहार ही नही बल्कि देश के युवाओं के आइकॉन है।


राजद नेता ने कहा कि भाजपा-जदयू के नेताओं के मुँह से सुशासन जैसा शब्द अच्छा नही लगता है। क्योकि बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। अपराध और अपराधी दोनों बेलगाम है। राज्य में दिनदहाड़े

हत्या,लूट,रंगदारी,बलात्कार और मॉब लिंचिंग की घटनाएं चरम पर है। सरकार आपराधिक घटनाओं को रोकने में विफल साबित हो चुकी है। बिहार में पाँच विधानसभा और एक लोकसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा-जदयू गठबंधन को जनता सबक सिखाएगी। उपचुनाव परिणाम बाद नीतीश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी।


Share To:

Post A Comment: