समस्तीपुर, (रिर्पोटर) : राजनीति को परिवारवाद और भ्रस्टाचार ने कलंकित कर दिया है। उसी के कारण देश और राज्य में भ्रस्टाचार चरम पर पहुंच गया है। लोक जनशक्ति पार्टी सेक्यूलर स्वच्छ राजनीति को स्थापित करेगी।
          यह बात बलिराम भगत महाविद्यालय के प्रांगण में जगदीश शर्मा की अध्य्क्षता में समस्तीपुर जिला कार्यकर्ता सम्मेलन का उदघाटन करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी से.के संस्थापक डॉ.सत्यानंद शर्मा ने बोलते हुए कहा कि लोजपा से. राजनीति से परिवारवाद पर आधारित पार्टियों को नकारने की जरूरत है।
       डॉ. शर्मा ने कहा कि अभी समस्तीपुर में लोकसभा का उपचुनाव होगा ऐसी पार्टी के उम्मीदवारों को हराने के लिए ही लोक जनशक्ति पार्टी से. अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेगी।


   पार्टी के प्रदेश अध्य्क्ष रामभरोस ने कहा कि अपने अध्क्षीय भाषण में कहा कि हमने पूरे समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र में प्रखंड और पंचायत तक संगठन का गठन कर दिया है। चुनाव में कार्यकर्ता कैसे अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करेंगे इसके लिए प्रखंड वार कार्यकर्ताओं का कार्यशाला 15 सितम्बर से आयोजित किया जायेगा।
        सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के मुख्य प्रवक्ता विष्णु पासवान ने कहा कि हमारी पार्टी का सारा फैसला नीचे से लिया जायेगा। हम अधोगामी नीति पर चलने का संकल्प लिया है पार्टी का उम्मीदवार क्षेत्र के लोग तय करेंगे। लोजपा से.टिकट बेचवा पार्टी नही बनेगी।
     सम्मेलन को युवा लोजपा से. के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अनिल कुमार पासवान,वरिष्ठ नेता आनन्द शंकर    जिलाध्यक्ष जगदीश शर्मा, उदय शंकर सिंह, रामु ठाकुर,विद्यानन्द राम, रमेश कुमार,नन्द किशोर शर्मा,आमोद कुव शर्मा,हरीशचंद्र शर्मा,धर्मनाथ शर्मा,राज किशोर शर्मा,अवधेश शर्मा,जामुन सहनी, शंभु कुमार,राहुल शर्मा आदि ने संबोधित किया।

Share To:

Post A Comment: