सीतामढ़ी, (रिर्पोटर)  : राष्ट्रीय युवा उत्थान मोर्चा की ओर से शहर के सीतामढ़ी कारगिल चौक स्थित एक होटल सभागार में अमर शहीद जगदेव प्रसाद की शहादत दिवस मनायी गयी। उपस्थित लोगों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर विनम्रतापूर्वक श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामजतन कुशवाहा ने कहा कि जगदेव बाबू आजीवन शेषितों के अधिकार के लिए संघर्षरत रहे। वे युवाओं के प्रेरक थे उनका कहना था कि सौ में नब्बे शोषित हैं शासन में उनका अधिकार है। उन्होंने युवाहों की आबादी को देखते हुए शासन में युवाओं की हिस्सेदारी के पक्षधर थे।

श्री कुशवाहा ने कहा कि अगले वर्ष विधान सभा का चुनाव है जो युवा ही देश में बदला जा सकता है इसके लिए मोर्चा की ओर से 16 जून को मुजफ्फरपुर से 12 जनवरी तक बिार के सभी िजिला में युवाओं को जागरूक करने का अभियान शुरू किया गया है। युवा अपनी इच्छाशक्ति दिखायें तो राजनीति की धारा को सही दिशा मेंले जा सकत हैं एवं जगने का काम करेंगे तो देश में युवा राजनीति का प्रादुर्भाव होगा। उन्होंने कहा कि जगदेव बाबू के सपनों को साकार करने के लिए िबहार के सभी जिलों में युवाओं को संग्रहित कर आगे किया जायेगा जो आने वाले दिनों में युवा बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर रहेंगे।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय युवा उत्थान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रविरंजन सिंह, हरिशंकर कुार, मनिराज महासेठ, अखिलेश कुमार, सरोज कुमार, बैद्यनाथ बैठा, अवधेश कुमार, चंदन कुमार, सहयोग, रवि कुमार, मौजिम, नवीन कुमार, अनुराग कुमार, देवराज, सोनू राम, राकेश महतो, मनीष कुमार समेत दर्जनों युवा शामिल थे।


Share To:

Post A Comment: