पटना,(रिर्पोटर) : सौंदर्य प्रतियोगिताओं से  बाहर रहीं प्लस साईज की महिलाओं के लिए आई-ग्लैम ने अनोखी औरतें के नाम से एक नये प्लेटफार्म की पेशकश की है, जिसका आडिशन दिसम्बर में शुरू होगा और फाइनल कोलकता में 3 दिन के ग्रुपिंग सेशन के बाद होगा। इस कांटेस्ट में यूपी वेस्ट बंगाल उड़ीसा झारखंड और बिहार की महिलाएं पार्टिसिपेट करेंगी। उक्त जानकारी  पाटिलपुत्र कालोनी स्थित बिजनेस स्कूल में आई-ग्लैम की निदेशक देवजानी मित्रा ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनका प्रयास हमेशा कुछ नया करने का होता है। इसी नयापन को बरकरार रखते हुए इस बार प्लस साईज की महिलाओं के लिए आयोजित यह ब्यूटी कांटेस्ट होगा। उन्होंने बताया कि यह गर्व का विषय है कि बिहार की एक बेटी डा. नाजिया हसन 25 सितम्बर से 1 अक्टूबर तक बैंकांक  थाईलैंड में आयोजित होने वाले मिसेज नेशनल यूनिवर्स में इंडिया को रिप्रेजेन्ट करेंगी। इसमें 23 देशों के पार्टिसिपेन्ट शामिल होंगें ।

    रू.ब.रू मिसेज इंडिया 2019 की सेकेंड रनर अप विजेता डा. नाजिया ने इस मौके पर रू.ब.रू ईस्ट इंडिया की डायरेक्टर ददेवजानी मित्रा और प्रेसीडेंट संदीप के गाइडेंस की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी कामयाबी के पीछे उनके पिता पूर्व आईपीएस शाहरूख मजीद माता अंजुम अफ्शा एवं पति एम.एम.हसन जो कि भारतीय रेल सेवा में हैं  का पूरा सपोर्ट रहा है। पति ने हर कदम पर उत्साहवर्धन कियाए साथ ही मित्रों एवं शुभचिंतकों ने भी काफी हौसलाआफजाई की।

    निदेशक देवजानी मित्रा ने कहा कि रू.ब.रू मिस्टर एंड मिस जूनियर इंडिया कांटेस्ट में 3 से 15 साल तक के बच्चों ने पार्टिसिपेट कियाए जिसमें अलग अलग केटेगरी में 4 बच्चों ने अवार्ड जीता। संवाददाता सम्मेलन में आहना प्रसाद, अनन्या श्री,रौशन पवन कुमार सना शीदा एवं हासिन ताजिज   समेत अन्य उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: