पटना, (रिर्पोटर) : राजधानी वासी 20 अक्टूबर को ज्ञान भवन में आयोजित ड्रम एंड डांडिया नाईट में टीवी हास्य कलाकार अंगूरी भाभी शिल्पा शिन्दे को करीब से देख पायेगें। शिन्दे के साथ मशहूर ड्रमर ऋषभ शंकर,डीजे प्रियंका एंव एक्टे्रस हिमानी सिंह होगी। 
ड्रम एंड डांडिया नाईट के आयोजक विपिन मिश्रा और कुमार गौरव ने बताया कि इस अवसर पर शिल्पा शिंदे 20 लक्की विनर को सम्मानित करेगें । डांडिया नाईट  एंट्री सिर्फ पास से होगी। इसमें मात्र  699 रू  का पास सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए होगा। इसके अलावा 999रू और 1699रू के पासेज में एंटरटेनमेंट के साथ मॉकटेल और स्नेक्स भी शामिल है। जहां 999रू का पास सिंगल एंट्री के लिए है, वहीं 1699 रू का पास कपल एंट्री के लिए है। इन दोनों में 5 साल से कम उम्र के बच्चों की एंट्री नि:शुल्क होगी। नाईट शो का आमदनी का 10 प्रतिशत बाढ़ पीडोतों सहायतार्थ में लगायी जायगी। राजधानी के जलजमाव क्षेत्रों में टेपो वन इंटरटेनमेंट केम्प लगाकर पीडीतो को सहायता पहुंचाने का काम किया था।
संवाददाता सम्मेलन में  प्रोमोटर हेड सचिन केशव प्रोमोटर पायल अगरवाल, अर्पणा सिंह, अंजली गौरी, आर्य सिंह  व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: