भागलपुर, (रिर्पोटर) : नाथनगर उपचुनाव में इस बार माय समीकरण ध्वस्त हो जायेगा । ये बात भागलपुर में पत्रकारो से बातचीत में  भवन निर्माण मंत्री एवं भागलपुर जिले के प्रभारी मंत्री डा.अशोक चौधरी ने कही ।
       श्री  चौधरी ने कहा कि पिछले 5-6 दिनों के क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगों का रुझान पूरी तरह से राजग प्रत्याशी के पक्ष में दिखा । हमारे प्रत्याशी लंबे समय से एक कार्यकर्ता के रूप से लोगों के बीच सक्रिय रहे हैं और इसी कारण से सभी जाति के लोगों में इनकी क्षवि साफ-सुथरी है, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सात निश्चय योजना के तहत घर-घर बिजली, हर घर नल-जल योजना के पहुंचाने से आम जनों में हमारे प्रत्याशी के पक्ष में सकारात्मक माहौल है । महागठबंधन के दलों में आपसी नूराकूश्ती चल रही है और इनके प्रत्याशी दूसरे नंबर पर आने की लड़ाई लड़ रहे हैं ।
       श्री चौधरी ने कहा कि नाथनगर में पिछले एक सप्ताह के जनसंपर्क के दौरान अल्पसंख्यक बिरादरी और यादव बाहुल्य गांवों में भी लोगों का झुकाव हमारे प्रत्याशी के पक्ष में पूरी तरह दिखा और इसलिए मैं ये बात दावे के साथ कह सकता हूं कि नाथनगर में माय समीकरण पूरी तरह से ध्वस्त हो जायेगा और राजग प्रत्याशी की जीत पूरी तरह सुनिश्चित है ।
       प्रेस-वार्ता में जद यू के जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह,लोजपा के जिला अध्यक्ष अमर कुशवाहा,युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा, भागलपुर के महापौर सीमा साह, उप महापौर राजेश वर्मा, जिला परिषद की उपाध्यक्ष आरती यादव, जिला जदयू के प्रवक्ता शिशुपाल यादव सहित अनेक नेता उपस्थित थे ।

Share To:

Post A Comment: