पटना, (रिर्पोटर) : राजद नेता चितरंजन गगन ने कहा है कि राज्य के पांच विधान सभा एवं एक लोकसभा क्षेत्र में हो रहे उपुचनाव में राजद और कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है।
        राजद नेता ने कहा है कि सभी सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों के पराजय की निश्चित संभावना को देखते हुए एनडीए नेताओं की बेचैनी इस कदर बढ़ गई है कि उन्हें यह भी एहसास नहीं होता कि वे क्या बोल रहे हैं। स्थिति यह है कि नेता प्रतिपक्ष कल समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार अशोक राम के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया था पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को इसकी जानकारी भी नहीं है।
        राजद नेता ने कहा है कि एनडीए कितना परेशान है यह उनके बयानों से हीं झलकता है। एनडीए के सभी नेताओं का टारगेट एक मात्र तेजस्वी यादव बने हैं। यदि विधान सभा चुनाव 2015 में महागठबंधन को नीतीष जी के चेहरे पर वोट मिला था तो फिर जदयू अपने बल पर अकेले क्यों नहीं चुनाव लड़ती भाजपा के पास तो कोई चेहरा ही नहीं है जिसके नाम पर वो वोट मांग सके।
        आज स्थिति यह है कि एनडीए नेताओं को जनता के बीच में जाने की हिम्मत नहीं हो रही है। आम लोगों द्वारा सवाल किये जाने पर मुंह छुपाकर भागने को विवश हो रहे हैं। पुलिस संरक्षण में रोड शो और मंच शेयर करते हैं। फिर भी कहीं काले झंडे से तो कहीं स्याही से उनका स्वागत किया जा रहा है।
        राजद नेता ने कहा है कि भाजपा और जदयू की स्थिति लंगड़े और अंधे वाली है। दोनों एक दूसरे के लिए मजबूरी बने हुए हैं। दोनों में अकेले किसी की कोई हैसियत नहीं रह गयी है। बिहार की जनता इनके काले कारतूतों को समझ चुकी है और होने वाले उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों को जीरो पर आउट करेगी।

Share To:

Post A Comment: