पटना, (रिर्पोटर) : रूबरू मिसेज इंडिया 2019 का खिताब जीत चुकीं डा. तारा श्वेता आर्या  ने आज आम्रपाली कैफे, सोन भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश के युवाओं के संबंध में कहा कि जिंदगी में आगे बढऩे के लिए सपने जरूर देखें और फिर उस दिशा में पूरे मन से प्रयास करें तो सफलता अवश्य मिलेगी। उन्होंने बताया कि पेशे से वे डाक्टर हैं पर सौंदर्य के प्रति अपने जुनून को साकार करने के लिए हर छोटे बड़े प्लेटफार्म को एक अवसर और चुनौती के रूप में लिया जिसका परिणाम है कि इसी वर्ष रूबरू मिसेज इंडिया 2019 का खिताब मिला। मालूम हो कि बिहार के राज्यपाल फागु चौहान ने गवर्नर हाउस में  बिहार की बेटी व किशनगंज की बहू डा. तारा श्वेता आर्या को सम्मानित किया, साथ ही बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दीं। 

 

 

उल्लेखनीय है कि इसी वर्ष रूबरू मिसेज इंडिया 2019 का खिताब जीत कर डा. आर्या ने बिहार का नाम रौशन किया है। यह प्रतियोगिता दिल्ली में आयोजित की गई थी। इसमें देश के विभिन्न राज्यों से आ, 49 प्रतियोगियों ने भाग लिया था। रूबरू मिसेज इंडिया बनने के बाद पहली बार डा. आर्या फिलीपीन्स में देष का प्रतिनिधित्व करेगी। डा. आर्या मिसेज टूरिज्म यूनिवर्स में भाग लेने इसी माह फिलीफिन्स के लिए रवाना होगी। डा. तारा श्वेता आर्या सोशल एक्टीविस्ट भी हैं और कैबिनेट मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी को अपना आदर्श मानती हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से वे समाज सेवा में लगी हैं, साथ ही राजनीति में भी अवसर की तलाश में हैं।

इस मौके पर आरएफएस एकेडेमी ऑफ डिजाइन के चेयरमैन प्रो. राज चित्रकार ने फिलीपिन्स में आयोजित होने वाले मिसेज टुरिज्म युनिवर्स में भाग लेने के लिए उपहार सौंपा, बधाई दी तथा प्रतियोगिता जीत कर देश और बिहार का नाम रौशन करने के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी।


Share To:

Post A Comment: