पटना, (रिर्पोटर) : बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष  गुंजन पटेल के नेतृत्व में युवा कांग्रेसजनों ने आज राजेन्द्र नगर के रोड नं0-8 एवं 9 में पीने का पानी, ब्रेड, मोमबत्ती एवं अन्य जरूरी सामान का वितरण किया गया। उक्त अवसर पर अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास वी.भी. भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि जल-जमाव की सारी जिम्मेवारी राज्य सरकार की बनती है। इससे पहले भी जब बिहार में भयंकर बाढ़ की त्रासदी को लोग झेल रहे थे उस समय भी भाजपा और जदयू के नेता एवं कार्यकर्ता बाढ़ की परवाह किये बिना सदस्यता अभियान चलाये हुए थे, और अब पटना के लोग वर्षा के जल-जमाव से त्रस्त हैं तो ये लोग पूजा-पाठ में व्यस्त हैं। जल-जमाव में फंसे लोगों को हो रहे परेशानियों का कोई सुध लेने वाला नहीं है। 

    कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना ने कहा कि विगत 14 सालों से बिहार में नीतीश कुमार और भाजपा की संयुक्त सरकार है लेकिन इनसे राजधानी पटना के जल निकास की भी दुरूस्त व्यवस्था नही हो पायी। यह सरकार हर मार्चे पर पूरी तरफ विफल साबित हो रही है।

बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष  गुंजन पटेल ने कहा कि कुछ घंटो की बारिस ने केन्द्र सरकार मोदी सरकार के स्मार्ट सिटी योजना की सारी हवा निकाल दी। उन्होंने कहा कि बाढ़ राहत के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है।

इस मौके पर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दौलत इमाम, उपाध्यक्ष मंजीत आनन्द साहू, कुमार रोहित उर्फ रिशू, शरीकुज्जमा फारूकी, पटना महानगर अध्यक्ष मुकुल यादव, पटना ग्रामीण अध्यक्ष बिट्टू यादव, विकास यादव, राकेश सहित दर्जनों युवा कांग्रेसजन उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: