पटना, (रिपोर्टर) :  महागठबंधन में घमासान पर जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा है कि महागठबंधन में नेतृत्व को लेकर घमासान मचा है. नेताओं के भीतर आपाधापी मची हुई है. गठबंधन की हर छोटी-बड़ी पार्टी के नेता अपने को सीएम कैंडिडेट के रूप में प्रस्तुत करने की कोशिश कर रही है. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि महागठबंधन में जितने भी घटक दल हैं वे अलग-अलग रास्ते चल पड़े हैं. उन्होंने कहा कि एक छोटे मुद्दे पर भी एकजुट नहीं होने वाला महागठबंधन बिहार में एनडीए का मुकाबला नहीं कर सकता। मुकेश सहनी की योजना पर राजद ने फेर दिया पानी

वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी पर अटैक करते हुए जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि कुछ नेता भीड़ में अपनी पहचान तलाश रहे हैं. सोशल मीडिया के दौर में अपने दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करा कर जनता में अपनी छवि बनाने की कोशिश में थे. लेकिन उनकी योजना पर राजद ने पानी फेर दिया. राजद ने उक्त नेता के दफ्तर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में नहीं जाकर यह बता दिया कि महागठबंधन के भीतर ऐसे नेताओं की कोई पूछ नहीं रही।

अरविंद निषाद ने कहा कि महागठबंधन के घटक दल छोटे मुद्दों पर भी एकजुट नहीं हो रहे। उपर से दिखावे के लिए भले हीं एकजुट दिखाने की कोशिश करते हों लेकिन हकीकत यही है कि सहयोगी दल के नेता एक-दूसरे को नीचा दिखाने की भरपूर कोशिश कर रहे. आज महागठबंधन की तरफ से आयोजित प्रेस कांफ्रेंस से राजद ने अपने आप को पूरी तरह से अलग कर लिया. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पार्टी दफ्तर में रहने के बावजूद प्रेस काफ्रेंस में नहीं गए। राजद के बहिष्कार के बाद महागठबंधन नेताओं की पोल एक बार फिर से सार्वजनिक तौर पर खुल गई है।           


Share To:

Post A Comment: