पटना, (रिपोर्टर) : नए साल के पहले दिन 5, देशरत्न मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर मंत्रियों,सांसदों, विधायकों, उद्योग-व्यवसाय की संस्थाओं के प्रतिनिधियों, प्रशासनिक अधिकारियांे, भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने देश व राज्य की समृद्धि, खुशहाली व प्रगति की कामना करते हुए शुभकामनाओं का आदान-प्रदान किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नया साल 2020 बिहार में एनडीए की सफलता का नया कीर्तिमान गढ़ेगा। इसके बाद 1,अणे मार्ग स्थित आवास पर जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भेंट कर उन्हें नववर्ष की बधाई व शुभकामना दी।

श्री मोदी ने कहा कि जिस तरह से गुजरा साल 2019 में पूरे देश में भाजपा को जोरदार सफलता मिली और आम चुनाव मंे रिकार्ड जीत हासिल कर केन्द्र में दुबारा सरकार बनाने में एनडीए को सफलता मिली उसी प्रकार नया साल 2020 भी बिहार में एनडीए की शानदार सफलता का वर्ष होगा। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता विकास और सुशासन के लिए एक बार फिर एनडीए के पक्ष में गोलबंद होगी तथा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विकास के प्रतीक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़े जाने वाले चुनाव में पहले से भी अधिक सीटों पर जीत हासिल कर एक बार फिर बिहार में मजबूत और स्थायी सरकार का गठन करेगी।

श्री मोदी से मिल कर उन्हें शुभकामना देने वालों में मंत्री विनोद नारायण झा, राणा रणधीर सिंह, सांसद रामकृपाल यादव, विधायक अरूण कुमार सिन्हा, श्रीमती आशा सिन्हा व संजीव चौरसिया, बिहार चैम्बर आॅफ काॅमर्स के अध्यक्ष पी के अग्रवाल, ओ पी शाह, बिहार इन्डस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रामलाल खेतान, मनीष कुमार तिवारी पदाधिकारियों मे पर्यावरण,वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के प्रधान सचिव दीपक कुमार सिंह, वाणिज्य कर विभाग की सचिव सह आयुक्त प्रतीमा बर्मा, वित विभाग के संयुक्त सचिव उदयन मिश्रा, प्रधान मुख्य वन संरक्षक ए के पाण्डेय, आपदा प्रबंधन प्राधिकार के उपाध्यक्ष व्यास जी, जैव विविधता बोर्ड के चेयरमैन डी के शुक्ला के साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता आदि शामिल थे।

Share To:

Post A Comment: