पटना, (रिपोर्टर) :  स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के ट्वीट पर कटाक्ष कर  कहा कि लालू प्रसाद का हाल ‘नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली’ वाला है। खुद तो चारा और लारा घोटाले में सजायफ्ता बन बिरसा मुंडा जेल की शोभा बढ़ा रहे हैं, लेकिन दार्शनिक बन लोगों को रोजगार, भ्रष्टाचार और राजनीतिक शुचिता पर उपदेश बांचने से बाज नहीं आ रहे हैं।

      श्री पांडेय ने कहा कि बिहार को जंगलराज दिखाने का श्रेय जिनके माथे पर है, वो अब जेल में बैठकर कानून पर थोथली बयानबाजी कर रहे हैं। सूबे की जनता 15 सालों तक पति-पत्नी की सरकार के आतंकराज से पूरी तरह वाकिफ है। अखंड बिहार की स्थिति यह थी कि रोजगार तो जा ही रही थी, पलायन भी जोरों पर था। हर दिन हत्या, अपहरण, लूट और बलात्कार आम बात थी। कल-करखाने बंद हो रहे थे, लेकिन अपराध एवं अपहरण ने कुटीर उद्योग का रूप ले लिया था।  

     श्री पांडेय ने कहा कि जिस व्यक्ति ने अपने परिवार और घोटाले से इतर कुछ नहीं सोचा, उस व्यक्ति के मुंह से ऐसा बयान लगता है कि जेल जाने के बाद उन्हें सदबुद्धि मिली है। बिहार की जनता अब उनकी बातों में आने वाली नहीं है। इसलिए अब लालू प्रसाद काल कोठरी से प्रवचन न और पाश्चाताप करें, फिर भी भविष्य में उनकी सरकार नहीं बनने वाली है। राज्य की 12 करोड़ से अधिक जनता एनडीए की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। इसलिए 2020 में एनडीए की हीं सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनेगी।

Share To:

Post A Comment: