पटना, (रिपोर्टर) : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने सुप्रीम कोर्ट के द्वारा केंद्र सरकार को 4 हफ्ते का और मोहलत दिए जाने पर कहा कि  पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ  पप्पू यादव के नेतृत्व में चल रहे आंदोलन पर कोई असर नहीं पड़ेगा, बल्कि और उत्साह के  साथ संघर्ष और आंदोलन चलता  रहेगा ।
श्री अहमद ने  कहा कि  पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता  25 जनवरी को सीएएए  एनपीआर और एन आर सी के खिलाफ  बनाए जा रहे हैं  बिहार मे मानव श्रृंखला में पूरी सक्रियता केसाथ  भाग लेगा। क्योंकि इस काले कानून से  ना सिर्फ  मुसलमानों  बल्कि  पिछड़ो,  दलितों,मज़दूरों,मेहनतकश एवं किसान सहित सबको  नुकसान होगा इसके लिए गांव गांव टोला टोला जन जागरण अभियान चलाकर  सीएएए,  एनपीआर और एन आर सी से होने वाले नुकसान को बताया जाएगा। सभी को साथ में मिलकर लडऩा होगा। आज अगर खामोश हो जायेंगे तो कल इसका परिणाम बुरा होगा ।
 एजाज ने आगे कहा कि सरकार हिंदू-मुसलमान के नाम पर देश को बांटना चाहती है । इसके खिलाफ बामसेफ   द्वारा 29 जनवरी को आयोजित भारत बंद को पार्टी  ने पूर्ण रूप से समर्थन देने का फैसला लिया और इस संबंध में सभी दलों के साथ मिलकर भारत बंद को सक्रिय रूप से सफल बनाएंगे ।

Share To:

Post A Comment: