पटना, (रिपोर्टर) : रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कह कि सीएए एवं एनआरसी मुद्दे के विरोध में 29 जनवरी को आयोजित  भारत बंद के समर्थन में रालोसपा सडक़ पर उतरेगी। पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्तालाप कर श्री कुशवाहा ने कहा कि सीएए एवं एनआरसी के मुद्दे पर केन्द्र की  सरकार अपनी जिद पर अड़ी है। वहीं इस मुद्दे के खिलाफ पूरे देश में बवाल मचा है इसके बावजूद भी केन्द्र सरकार की  नींद नहीं खुल रही है।
उन्होंने राज्य सरकार पर दोरंगी नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि रालोसपा 02 फरवरी को प्रतिवर्ष जगदेव प्रसाद कीजयंती पर बड़ा समारोह का आयोजन करती है। इस आयोजन के लिए एक माह पूर्व शिक्षा विभाग को आवेदन देकर मिलर स्कूल का मैदान आवंटन का मांग किया था। जिसे 29 नवम्बर को रालोसपा का कार्यक्रम में विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने का हवाला देते हुए आवंटन रद्द किया गया।उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए रालोसपा की बढ़ रही कद को छोटा करने का काम किया गया। इस प्रकार के रवैये पर मुख्यमंत्री को हस्तक्षेप करना चाहिए। सार्वजनिक स्थल पर कार्यक्रम करने का अधिकार सबों का है।
संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी, फजल इमाम मल्लिक, अभिषेक झा, अनीष यादव, भोला शर्मा, अशोक कुशवाहा समेत अन्य उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: