पटना, (रिपोर्टर) : प्रदेश जनता दल यू के महासचिव सह पार्टी के पटना महानगर प्रभारी ई. शम्भूनाथ सिन्हा ने कहा कि विधानसभा स्तर पर बूथ अध्यक्षों और सचिवों के प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद पार्टी के कार्यकर्ता पटना में अपने-अपने केंद्रों में घर-घर दस्तक कार्यक्रम चलाएंगे। इस कार्यक्रम के तहत सभी घरों में पहुंचकर राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न जनउपयोगी कार्यक्रमों की न सिर्फ जानकारी लोगों को देंगे, बल्कि उसका फायदा उन तक पहुंचे, इसमें भी सहयोग करेंगे।

   उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी वर्ग, धर्म और उम्र के लोगों की खुशहाली के लिए कोई न कोई कार्यक्रम चलाया है। हम सभी पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि उसे घर-घर तक पहुंचाएं। श्री सिन्हा शुक्रवार को पटना में वार्ड व प्रखंड अध्यक्षों और विधानसभा प्रभारियों की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।   

       बैठक की अध्यक्षता पटना महानगर जनता दल यू के अध्यक्ष अमर कुमार सिन्हा ने की। उन्होंने कहा कि एक मार्च को गांधी मैदान में आयोजित जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में पटना महानगर की जोरदार भागीदारी होगी। बैठक में मुख्यरूप से उपस्थित क्षेत्रीय प्रभारी श्री अनिल कुमार ने बताया कि 10 से 16 फरवरी तक पटना महानगर के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों के बूथ अध्यक्षों एवं सचिवों का प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न करा लिया जाएगा।

     बैठक को दानापुर, बांकीपुर, दीघा, कुम्हारार, फुलवारी और पटना साहिब के विधानसभा प्रभारी सुरेंद्र गोप, श्रवण चंद्रवंशी, दिलीप कुमार दिल्लू, कमलेश बटखरी, अंकित कुमार के साथ प्रमेन्द्र कुमार, मुको कुमार, सुबोध कुमार, विक्की निषाद, अमित कुमार, अवधेश सिन्हा आदि ने भी संबोधित किया।

 

Share To:

Post A Comment: