पटना, (रिपोर्टर) : इंटक कार्यालय में युवा इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष  संजीव गाबा जी की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में राष्ट्रीय कार्यसमिति में सभी प्रदेशों से प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के उद्देश्य से मनोनयन पर चर्चा हुई। युवा इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार बिहार प्रदेश युवा इंटक से प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष कुमार के अलावे अमित कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, धनञ्जय कुमार एवं मो. अयाज का मनोनयन युवा इंटक के राष्ट्रीय कार्यसमिति में किया गया है जिसमें आशुतोष कुमार को सचिव एवं अन्य को बतौर सदस्य मनोनित किया गया है।

    युवा इंटक के राष्ट्रीय कार्यसमिति के नव नियुक्त प्रतिनिधियों नें युवा इंटक अध्यक्ष आशुतोष कुमार के नेतृत्व में इंटक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष-सह-प्रदेश अध्यक्ष  चन्द्र प्रकाश सिंह से मुलाक़ात कर अपने मनोनयन के लिए उनकी अनुशंसा के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।  इस अवसर  चन्द्र प्रकाश सिंह ने  बधाई देकर कहा कि संगठन के उद्देश्यों को हासिल करने में युवाओं का योगदान अत्यंत जरूरी है और इंटक ने हमेशा से अपने संगठन में युवाओं को महत्व दिया है।

    प्रदेश युवा इंटक अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने सभी को धन्यवाद दिया और अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे अपनी पूरी टीम के साथ निष्ठापूर्वक अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन करेंगे और संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे।

    बिहार के नव नियुक्त प्रतिनिधियों को प्रदेश इंटक के महामंत्री श्रीनंदन मंडल, आलोक रंजन श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष रामेश्वर नाथ राय, कोषाध्यक्ष मदन प्रसाद, संगठन मंत्री अखिलेश पाण्डेय, पवन कुमार, प्रभात रंजन, भूपेश गुप्ता,अर्जुन यादव, जफर अहसन, सोनू कुमार, मोहित रंजन समेत प्रदेश इंटक एवं सम्बद्ध यूनियनों के सभी पदाधिकारियों ने भी बधाई दी।


Share To:

Post A Comment: