पटना, (रिपोर्टर) : लोजपा (सेक्यूलर) ने आज अपने संगठन का विस्तार करते हुए सिकन्दर प्रसाद को प्रदेश महासचिव, कृष्णा कुमार गुप्ता को महासचिव और बड़हरा विधान सभा क्षेत्र का प्रभारी एवं संजय कुमार निषाद, जगमोहन विन्द को प्रदेश संगठन महासचिव, रामटहल चौधरी को पार्टी का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है।

        पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सह पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु पासवान ने बताया की ये सभी पदाधिकारी अतिपिछड़ा समाज से हैं। पार्टी ने अतिपिछड़ा समाज के अलावे दलित और महादलित समुदाय के उमेष दास, विन्दा पासवान, रामचन्द्र रविदास एवं विनोद मिस्त्री को प्रदेश का प्रचार महासचिव नियुक्त किया है। ये सभी नेता दलित, महादलित समुदाय के बीच पार्टी के नीव को मजबूत करेंगे। साथ ही पार्टी का ’’दास’’ (दलित अतिपिछड़ा और स्वर्ण) समीकरण को जोडऩे का काम करेंगे।

        पार्टी अगामी विधान सभा की तैयारी में कई राणनीति तैयार किया है। कई विभाग बनाये गये है। इसके लिए पार्टी के केन्द्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष ललन पासवान, युवा लोजपा (से.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार पासवान, महिला सेल की अध्यक्षा अंजू देवी, युवा के प्रदेश अध्यक्ष आशिष कुशवाहा, पार्टी के नीति निर्धारण समिति के संयोजक डा. शिवनाथ सिंह यादव, श्याम प्रसाद यादव एवं महेन्द्र मिश्रा की सात सदस्यीय समिति का गठन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. सत्यानन्द शर्मा ने किया है।


Share To:

Post A Comment: