पटना, (रिपोर्टर) : भारत सरकार के पूर्व मंत्री दशई चौधरी आज राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गये। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में उन्हें राजद की सदस्यता दिलायी।
इस अवसर पर श्री चौधरी ने कहा कि आज देश और प्रदेश के सामने काफी विकट स्थिति पैदा हो गई है। ऐसे समय में लालू जी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाकर ही देश और प्रदेश को विषम परिस्थितियों से निकाला जा सकता है। आज एक मात्र पार्टी राजद ही है जो सदियों से उपेक्षित लोगों विशेषकर दलितों, अतिपिछड़ों, पिछड़ों, के भविष्य संवारने का काम कर सकती है। आज बिहार की जनता युवा नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को बिहार के भविष्य के रूप में देख रही है। उक्त जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि संसदीय जीवन का लंबा अनुभव वाले श्री चौधरी पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर जी के प्रधानमंत्रित्व काल में भारत सरकार में मंत्री रह चुके हैं। कई बार विधायक भी रह चुके हैं। वर्तमान में वे रालोसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद पर थे।
श्री चौधरी के राजद में शामिल होने पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. तनवीर हसन, प्रवक्ता चितरंजन गगन एवं मृत्युंजय तिवारी, आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पी. के. चौधरी, निराला यादव, डा. प्रेम कुमार गुप्ता, प्रमोद कुमार राम, संजय यादव, निर्भय अम्बेदकर,  सहित अनेक नेताओं ने प्रसन्नता व्यक्त की है। राजद की सदस्यता ग्रहण करने पर पार्टी के प्रदेश कार्यालय में उन्हें माला पहनाकर स्वागत किया गया।

Share To:

Post A Comment: