पटना, (रिपोर्टर) : ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, वीमेट पर वैलेंटाईन डे के वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे हैं।  वीमेट ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर सन्नी की डेट के तहत इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर और हैपी वैलेंटाइंस डे कैंपेन लॉन्च किया था। सन्नी की डेट इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर द्वारा यूजर्स वीमेट ऐप के माध्यम से सनी लिओनी के साथ अपना दिन गुजार सकते हैं। इस कैंपेन पे अभी 60 लाख से ज्यादा  वीडियो बन चुके हैं। कुछ वीडियो तो विविध सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स, जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी वायरल होकर भारत में लाखों यूजर्स तक पहुंच गए हैं।
 लोकप्रिय यूट्यूबर्स, इंस्टाग्रामर्स, फेसबुक पेजेस पर इस कैंपेन को लेकर दिलचस्प और विचित्र वीडियो बना, गए हैं। मशहूर यूट्यूबर, आशीष चंचलानी ने वीमेट के कॉन्सेप्ट को इंटीग्रेट कर एक मास्टरपीस वीडियो बनाया है, जो यूट्यूब पर नं. 1 पर ट्रेंड हो रहा है। यूट्यूब पर हाफ इंजीनियर, दाहिया फिल्म्स फेसबुक पर आरवीसीजे, मीम सेंट्रल, सैड सांग्स आदि के वीडियो भी लाखों लोगों द्वारा पसंद  किए गए हैं। इंस्टाग्रामर्स जैसे फिल्मी ज्ञान, फ्लर्टीमाईंड, इंस्टैंटबॉलीबाईट्स आदि ने भी अपने हैंडल्स पर कैंपेन पोस्ट किए है, जिन्हें अपने अद्वितीय वीडियो स्टिकर कॉन्सेप्ट के लिए हजारों लाईक्स एवं कमेंट्स मिल रहे हैं।   
मिस निशा पोखरियाल एसोसिएट डायरेक्टर, वीमेट ने कहा कि हमें खुशी है कि इस कैंपेन  के लिए यूजर्स की मांग पर सनी लियोनी ने वीमेट पर फिर से वापसी की है। इस खूबसूरत अभिनेत्री  के साथ क्वालिटी वर्चुअल टाईम बिताने और कार जीतने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर ढेर सारी गतिविधियां हो रही हैं। हम आने वाले दिनों में इस तरह के और कैंपेन चलाएंगे तथा अपने यूजर्स की खुशी व दिलचस्पी बना, रखेंगे।

Share To:

Post A Comment: