पटना, (रिपोर्टर) : शहर की चर्चित जोड़ी ददेवजानी मित्रा और आषीष झा आखिरकार 19 फरवरी को 10 साल के रिलेसनषिप के बाद परिणय सूत्र में बंध जायेंगे। दो अलग-अलग कल्चर मिथिला एवं बंगाल के लोगों के प्यार के बाद परिवार की सहमति से यह स्थाई संबंध संभव हो पाया है। 10 साल पहले आषीष झा एक मल्टीनेषनल कम्पनी में हेड थे और ददेवजानी मित्रा एक अलग कम्पनी में एच आर का काम देख रही थीं। एक इंटरव्यू के दौरान दोनेां की पहली मुलाकात आखिरकार दोनों के स्थायी संबंध का सूत्रधार बना।
    पटना से लेकर कोलकता तक इस जोड़ी को डी एंड ए के नाम से जाना जाता है। ददेवजानी मित्रा आईग्लैम की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं जबकि आषीष झा बिजनेस स्कूल के फाउंडर। आषीष झा के पिता श्री जीसी झा आईएएस रह चुके हैं जबकि  उनकी माता गृहणी हैं। ददेवजानी मित्रा के पिता श्री डीके मित्रा इसको में एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर रह चुके हैं जबकि मां श्रीमती केतकी होम मेकर। होटल मौर्या में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री श्री रविषंकर प्रसाद, मंत्री श्री गिरिराज सिंह, कोलकता पेज थ्री विमेन के साथ शहर की प्रमुख हस्तियाॅ इस मौके पर उपस्थित होंगीं।
    ददेवजानी मित्रा ने बताया कि एक दूसरे के लिए समर्पण और कैरियर के प्रति एक जैसा लगाव ने उन्हें आषीष के प्रति नजदीक होने में मददगार रहीं। पहले प्यार हुआ, पर कैरियर को उन्होंने हमेषा प्राथमिकता दी। यही खूबी आषीष झा मे ंभी है। आईग्लैम के माध्यम से सेव द गर्ल चाइल्ड को ध्यान में रखकर उन्होंने पिछले कई वर्षों से बिहार के माॅडल को इंटरनेषनल प्लेटफार्म तक पहुंचाने का काम किया है।

Share To:

Post A Comment: