पटना, (रिपोर्टर) :  आगामी 06 मार्च को अमर शहीद जुब्बा सहनी के 75वें शहादत दिवस पर पटना में विकासशील इंसान पार्टी द्वारा मोटरसाइकिल जुलूस के साथ विशाल शोभा यात्रा निकाला जाएगा. शोभा यात्रा में बतौर मेहमान महागठबंधन के सभी प्रमुख नेता शामिल रहेंगे. साथ ही इस ऐतिहासिक यात्रा में प्रदेश के कोने-कोने से हजारों-हजार की संख्या में युवा शामिल होंगे. उक्त बातें वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने पटना में संवाददाता सम्मलेन में कही.

शोभा यात्रा 06 मार्च को सुबह 10:30 बजे शुरू होगी. शोभा यात्रा पटना के मिलर हाई स्कूल से शुरू होकर आयकर गोलंबरडाकबंगला चौराहामौर्या होटलबापू सभागारकारगिल चौकहोटल पनाश(एग्जीविशन रोड) से कंकड़बाग होते हुए मोइनुल हक़ स्टेडियम(राजेन्द्र नगर) में समाप्त होगी. यात्रा के दौरान प्रदेश के कोने-कोने से हजारों-हजार की संख्या में आए युवा हजारों-हजार मोटरसाइकिल के साथ शामिल होंगे.

मुकेश सहनी ने कहा कि यात्रा में प्रदेश के युवाओं की भागीदारी अभूतपूर्व रहेगी. उन्होंने कहा कि अत्यंत कम समय में ही वीआईपी में हजारों-हजार की संख्या में युवा शामिल हुए हैं. ये युवा पार्टी के साथ मिलकर प्रदेश की तरक्की की लड़ाई लड़ रहे हैं. पार्टी के विजन तथा युवाओं के विश्वास की बदौलत आज हमने प्रदेश की राजनीति में अहम मुकाम हासिल किया है. पार्टी बिहार को विकसित राज्य बनाने की लड़ाई लड़ रही है. आगामी 06 मार्च को पटना में वीआईपी के नेतृत्व में युवाओं का जोश-जूनून तथा प्रदेश की तरक्की के लिए प्रतिबद्धता दिखेगी.

ज्ञात हो कि आजादी के दीवाने अमर शहीद जुब्बा सहनी ताउम्र अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते रहे. मुल्क की आजादी के लिए अदम्य साहस के प्रतीक जुब्बा सहनी भारत छोड़ो आन्दोलन के दौरान 11 मार्च 1944 को हँसते-हँसते फांसी पर चढ़ गए थे. भारत के इस वीर सपूतराष्ट्र रत्न अमर शहीद जुब्बा सहनी की 75वीं शहादत के सम्मान में वीआईपी द्वारा अमर शहीद जुब्बा सहनी शोभा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है.

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव छोटे सहनीराष्ट्रीय प्रवक्ता संजय कुमार मनुआनंद मधुकर तथा पटना जिलाध्यक्ष अर्जुन सहनी सहित पार्टी के कई गणमान्य पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Share To:

Post A Comment: